वास्तु टिप्स घर के लिए – 5 चीजें जो आपके घरमें बिलकुल्ल नहीं होनी चाहिए

Quick Vastu Tips for Home - घरके लिए ५ वास्तु टिप्स - Alternatehealing.net

घर के लिए शक्तिशाली वास्तु टिप्स

आप जिस घर में रहते हैं, वह हमेशा सकारात्मक ऊर्जा से भरा हो और वह उन्नतिशील जीवन प्रदान कर सके, यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान दे की यह 5 चीज़ें हैं जो आपके घर में बिलकुल्ल नहीं होनी चाहिए। यह वास्तु टिप्स ओर सुझाव लागू करने बहोत सरल ओर फायदेमंद हैं।

नंबर १ लटकते बिजलीके तार – वे गरीबी का संकेत हैं। यह आर्थिकी हानि दर्शाता है। सुनिश्चित करें कि सभी तारों को छुपाया गया है।

नंबर २ दीवारों और पेंट में दरार – यह घर के लोगोंके रिश्तोंमें दरार होनेका या समस्या का संकेत देता है। घर में परिवार एकताकी अनुपस्थित है। रिशतों के लिए वास्तु सुझावों के बारे में इंग्लिशमे अधिक पढ़ें।

नंबर ३ टूटी हुई कैबिनेट/दराज़ – यह संकेत देता है कि आपकी व्यक्तिगत ज़िंदगी दुनिया के सामने जाहिर है और बाहरी लोगोंका अपने जीवन में हस्तक्षेप है। अपनी गोपनीयता बनाए रखने के लिए उन्हें तुरंत ठीक करें।

नंबर 4 मकड़ीके जाले ‘स्पाइडर वेब’ – यह घर में गरीबी और मृत ऊर्जा लाता है। मकड़ी के जाले का उपयोग मकड़ियों द्वारा अपना खाना पकड़ने के लिए किया जाता है। इसके घरमे होनेसे तनाव उत्पन होता है। यह नकारात्मक ऊर्जा का स्रोत है। इसे हटाने से आपका जीवन मैसे तनाव कम हो जाएगा।

नंबर 5 काचका टूटा हुआ सामान/दर्पण – यह दुर्भाग्य का प्रतीक है और आपकी प्रसिद्धि और प्रतिष्ठा पर हमला दर्शाता है। इने सर्वप्रथम फेंक देना चाहिए।

घर के लिए ये 5 वास्तु टिप्स / सुजावका परिपालन करते ही वास्तु ऊर्जा को बढ़ावा मिलेगा और इसमें सुधार होगा। इनके लागू होने के तुरंत बाद आप अंतर का अनुभव करेंगे।

इस लेखको इंग्लिश मे पढ़े – Vastu Tips for Home – 5 Things You Should Not Have

किसी भी प्रकार के उत्पाद, आदेश, मूल्य, शिपिंग शुल्क, आदि के स्पष्टीकरण के लिए [email protected]  पर मेल करे या 09867-152220 पर कॉल करे। नियमित रूप से अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर मुझे फॉलो करें

महत्वपूर्ण नोट: हमारे द्वारा बेचे गए सभी उपकरण अपने विशिष्ट इरादे और लक्ष्यके साथ प्रोग्राम और सक्रिय किये गए हैं। हमारा उद्देश्य उच्चतम क्षमता सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए है। क्योंकि इन्हें इस तरह से प्रोग्राम किया जाता है कि यह लंबे समय तक मददगार साबित हो। केवल सक्रिय उपकरणमें क्षमता है एक लम्बी अवधि के लिए ऊर्जा उत्पन्न करनेकी।

Share This:

Comments are closed.