वास्तु का महत्व – वास्तु मार्गदर्शक श्रृंखला २

घर के लिए वास्तु का महत्व क्या है?

वास्तु का महत्व - AlternateHealing.net

कल हमने समजा घर के लिए वास्तु का अर्थ क्या हैं। अगर आपने वह लेख नहीँ पढ़ा है, तो मेरा अनुरोध है की आप घर के लिए वास्तु – एक पूर्ण वास्तु मार्गदर्शक श्रृंखला क्रमांक १ जरूर पढ़े ताकि आप समजे की यह लेख किस संपर्क मे हैं।  आज में आपको घर के लिए वास्तु का महत्व समजाने का प्रयास कर रही हू ताकि आप जाने की वास्तु दोष वाले घर से जीवनमे किस प्रकार की हानी हो सकती हैं।

घर के लिए वास्तु क्यों महत्वपूर्ण है?

चूंकि आपने इस लेख के पिछले खंड को पढ़ा है, यदि आप वास्तु दोष वाले घर में रहने के लिए चुनते हैं, तो आप को इसके बुरे प्रभाव को समझना अति आवशक हैं। वास्तु दोष वाले घर में सभी संभव बुरे प्रभाव वाली चीजों की सूची बनाने मे कई साल लगेंगे। इसलिए मैंने यहाँ कुछ निश्चित समस्याओं, बुराइयों और नकारात्मक परिस्थितियों की एक सूची बनाई है, जो कि वो एक वास्तू दोष वाले घर में रहने का चुनाव करने से जीवनको प्रभावित कर सकती है। वास्तु का महत्व न जानने के कारण कुछ परिस्थियों का अनुभव मैंने स्वयं भी आपने जीवनमे किया हैं।

वास्तु दोष वाले घर में क्या गलत हो सकता है:

सामाजिक हानि: समाज में सम्मान की हानि, कानूनी मामलों और इसे प्राप्त करने के अन्य संभावित तरीकों।

आर्थीक परेशानी: मौद्रिक परेशानी: व्यापारिक हानि, उधारदाताओं को ऋण का भुगतान न करपाना और अंततः दिवालियापन की परिस्तिथिमें फस जाना।

स्वास्थ्य समस्याएं: अति अधिक बीमारी, घातक रोग और यहां तक कि असामयिक मृत्यु।

…और याद रखे ये केवल कुछ परेशानीया हैं।

वास्तु का महत्व - AlternateHealing.net

चूंकि आपने यहाँ तक पढ़ा है, इसलिए मैं सुरक्षित रूप से यह दावा कर सकती हूं कि आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आप नही चाहते हैं कि आप या आपके परिवार को, यहाँ लिखी या ना लिखी, किसी भी परेशानीयों का या कोई भी नकारात्मक पारिस्थितियों का सामना करना पड़े। इसलिए आपने वास्तु का महत्व समजना स्विकार किया हैं।

जैसा कि आपने पहले देखा है कि वास्तु सिद्धांत सकारात्मक को बढ़ाते हैं और नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करते हैं। इसलिए वास्तु का महत्व समजकर एक बार जब आप अपने घर के लिए वास्तु करते हैं, तो आप आश्वस्त रह सकते हैं कि आप, आपके परिवार और घर को ऐसी भयंकर नकारात्मक शक्तियों से संरक्षित करते हैं।

आज वास्तु का महत्व पढ़ने के बाद, हम कल इस श्रृंखलामे आगे यह जानेंगे कि आप अपने परिवार को ऐसे नकारात्मकताओं से बचाने के लिए वास्तु कैसे लागू कर सकते हैं। कल देखे – आप अपने घर के लिए वास्तु कैसे कर सकते हैं?  हमारे साथ बने रहे।

किसी भी प्रकार के उत्पाद, आदेश, मूल्य, शिपिंग शुल्क, आदि के स्पष्टीकरण के लिए [email protected]  पर मेल करे या 09867-152220 पर कॉल करे। नियमित रूप से अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर मुझे फॉलो करें

महत्वपूर्ण नोट: हमारे द्वारा बेचे गए सभी उपकरण अपने विशिष्ट इरादे और लक्ष्यके साथ प्रोग्राम और सक्रिय किये गए हैं। हमारा उद्देश्य उच्चतम क्षमता सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए है। क्योंकि इन्हें इस तरह से प्रोग्राम किया जाता है कि यह लंबे समय तक मददगार साबित हो। केवल सक्रिय उपकरणमें क्षमता है एक लम्बी अवधि के लिए ऊर्जा उत्पन्न करनेकी।

इस लेख को आप इंग्लिशमे पढ़ने के लिये Vastu for Home – A Comprehensive House Vastu Guide लिंक पड़े।

Share This:

Comments are closed.